Sunday 18 March 2018

कोई भी रोग असाध्य नहीं किन्तु हमारे अज्ञानता रोगों को जटिल बना देता है !


कोई भी रोग असाध्य नहीं किन्तु हमारे अज्ञानता रोगों को जटिल बना देता है  !
मेरा ब्लॉग पढ़े कॉल करें   .. … …..   919993906875

कोई भी रोग असाध्य नहीं किन्तु हमारे अज्ञानता रोगों को जटिल बना देता है ! मॉडर्न अलोपथी चिकित्सा आप को अँधा कर चूका है ,ये ही हमारा अज्ञानता है . जो जो रोग ऑपरेशन मांग करता है बो सब का इलाज बिना ऑपरेशन से ठीक होता है परन्तु ज्ञान के आभाव से आप सरीर को निकम्मा बना देते है ! अगर ऑपरेशन ही एक मात्र बिकल्प है तो सर्जरी के बाद फिर से बोहि रोग क्यों होता है ! क्या अपने कभी उस डॉक्टर से पूछा क्यों बोह रोग फिर हुआ ? यह किस तरह की चिकित्सा है ? हमारा आधुनिक ट्रीटमेंट एक अधूरा बिज्ञान है ! हमारे हर्बल बिस्व प्रसिद्ध चिकित्सा ऑपरेशन के बिना सब असाध्य रोग सर्जरी/इंजेक्शन के बिना ठीक करता है ,तो किसको आप महान कहेंगे ? कैंसर ,हार्ट ब्लॉकेज ,दियबेट्स, बाँझपन ,गठिया ,दमा जैसे सब रोग ठीक करता है फिर भी अग्गर मॉडर्न अलोपथी खा कर आप मरना ही चाहते है तो परमेस्वर क्या करेगा !
लाखों लोग हर दिन हार्ट अटैक से मरते है ,बड़े बड़े हस्ती इफरात धन होते हुए भी मर जाते है ,कुछ लोग ब्लड प्रेशर की दबाई डेली कहते है वह भी हार्ट अटैक में मरते है ! लेकिन हमारा हर्बल औसधि खा कर आप हमेसा के लिए हार्ट अटैक से बच सकते है ,सिर्फ कुछ बून्द खाइये रोग से मुक्त हो जाइये ,यह है अद्भुत चिकित्सा ! पथरी गाल ब्लाडर में गाल कर मूत्र मार्ग से निकल जाता है ! सभी कैंसर ठीक होता है !
संतान हिन् दम्पति के घर में बच्चों की किलकारी सुनाई देता है ! कोमा में पड़ा इंसान खड़ा हो जाता है ! कितना भी बड़ा पागल क्यों हो वह ठीक हो जाता है !बीटा चाहने वालों को बीटा मिलता है ! जो रोगी रोगी हॉस्पिटल में मौत का इंतजार कर रहा ,डॉक्टर हाथ खड़ा कर चूका है ,उस ब्यक्ति हमारे हर्बल ड्राप खा कर फिर से स्वस्थ हो जाता है ,यह चमत्कार नहीं तो क्या है !यह सब दबाई आप के घर में जरूर रहना चाहिए ! मृत्यु के समय यहऔसधि बज़्ज़ार में नहीं मिलेगा !अगर आप के पास बहुमूल्य मोबाइल,घर ,बैंक बैलेंस और कार है तो ,मरने के बाद क्या फ्येदा परन्तु हमरे जीबन रख्यक मेडिसिन नहीं है तो क्या फायदा ?
हमरे द्वारा निम्न लिखित रोगों का सफलता पुर्बक इलाज हो चूका है ,अगर अनेक डॉक्टरी चिकित्सा पश्चात आप निराश हो चुके है तो हमरे देसी आयातित औसधि खा कर रोग मुक्त हो जाईये ,बिस्वास करिये मेरा 4 वेबसाइट ,ब्लॉग पढ़िए ,अपॉइंटमेंट के लिए फ़ोन करिये .....919993906875 धन्यवाद !




हमारे यंहा अनेक निम्न रोगी को लाभ मिला है ,आप अपना सभी रिपोर्ट के साथ ईमेल भेज कर अपॉइंटमेंट ले लीजिये धन्यवाद !
स्त्रियों में सबसे अधिक शिकायत यौन इच्छा की कमी की होती है. कई बार रजोनिवृत्ति से पहले या रजोनिवृत्ति के बाद इस समस्या का सामना करना पड़ता है. इस समस्या का सबसे अच्छा इलाज है कि आपको रोमांटिक बनना पड़ेगा. • कई महिलाओं को सम्भोग के दौरान जब लिंग योनी में जाता है तो असहनीय पीड़ा होती है. योनि में सूखेपन, सूजन या इंफेक्शन के कारण यह समस्या हो सकती है. इसके लिए आप एक अच्छा लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकती हैं. अगर इससे भी आराम ना हो तो डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए. • सम्भोग के दौरान चर्मोत्कर्ष या पूर्ण संतुष्टि नहीं होना भी महिलाओं में एक आम समस्या है. पूर्ण संतुष्टि पाने के लिए आपको मानसिक रूप से ख़ुशी-ख़ुशी सेक्स के लिए तैयार रहना होगा. सम्बन्ध बनाने से पहले पुरुष को चाहिए कि वह स्त्री को उत्तेजित करे फिर सम्बन्ध बनाए. • महिलाओं में मासिकधर्म के समय अधिक रक्त आना, असहनीय दर्द होना, मेनोपॉज के बाद भी रक्त स्त्राव होना गर्भाशय में कैंसर के लक्षण हो सकते हैं. गर्भाशय को ऑपरेशन के द्वारा निकालकर इसे ठीक किया जा सकता है. • फाइब्रायड यानि ट्यूमर का होना भी महिलाओं की एक बीमारी है. इस बीमारी से बांझपन का खतरा पैदा हो जाता है. • योनि से सफेद, चिपचिपा गाढ़ा लिक्विड निकलना श्वेत प्रदर या ल्यूकोरिया कहलाता है. इस बीमारी का भी समय रहते इलाज कर लेना चाहिए. • पुरुषों के लिंग में उत्तेजना आना, या उत्तेजना आकर जल्दी हीं खत्म हो जाना, या उत्तेजना आते ही वीर्य निकल जाना पुरूषों की सामान्य समस्या बन गई है. अच्छे खानपान और अन्य तरीकों से इसे सुधारा जा सकता है. • पुरूष का स्त्री के सामने आते हीं वीर्य निकल जाना भी एक समस्या है, इस समस्या का सबसे प्रमुख कारण आत्मविश्वास में कमी तथा अत्यधिक कामुक होना है. • पुरुष के वीर्य में शुक्राणुओं का कम होना शुक्राणु अल्पता (ओलिगोस्पर्मिया) कहलाता है. • कुछ पुरूषों के वीर्य में शुक्राणु होते हीं नहीं हैं, इसे एज़ूस्पर्मिया कहा जाता है. इस समस्या के होने पर पुरुष संतान पैदा करने योग्य नहीं होते हैं. • पुरूषों में उम्र के बढ़ने के साथ टेस्टोस्टेरोन नामक हार्मोन कम हो जाता है और इसके कारण सेक्स इच्छा में कमी हो सकती है. • योनी में संक्रमण भी महिलाओं की एक आम समस्या है. इसके निम्न कारण हो सकते हैं : सम्बन्ध बनाने से पहले साथी के लिंग की सफाई नहीं जांचना, इन्फेक्शन, योनी की ठीक से सफाई होना, कब्ज रहना और साथी के यौनांग में इन्फेक्शन होना. • योनी और लिंग के बालों की अच्छे से धुलाई करनी चाहिए. क्योंकि अगर योनी के बाल साफ नहीं होंगे, तो योनी के बाल के कीटाणु योनि में घुसकर कई योनि और गर्भाशय संबंधी समस्याओं को जन्म दे सकते हैं. और पुरुष को भी अपने लिंग के बालों को साफ रखना चाहिए क्योंकि उसके द्वारा उसके साथी को भी संक्रमण हो सकता है. • कई बार स्तनों में दर्द को लडकियाँ नजरअंदाज कर देती हैं, लेकिन स्तन के गांठ आदि की जाँच करती रहनी चाहिए ताकि आपको स्तन कैंसर हो. •
महिलाओं को रोग जान लेबा होता है !
महिलाओं को रोग जान लेबा होता है ! योनि का संक्रमण ,प्रोस्टेट कैंसर ,योनि में गांठ, रसोली,बच्चादानी में कैंसर, सत्तन में कैंसर,गुदा में कैंसर,मसिकस्राब रुकजाने, अत्यधिक मसिकस्राब ,अनियमित मसिकस्राब, सफ़ेद पानी जाना लुकरिया, योनि मार्ग में जलन/दर्द, योनि मार्ग में खुजली, बिबाह के बाद बचा नहीं होना , योनि मार्ग संकीर्ण होना , अबरोध होना ,सम्भोग प्रति अनिच्छा, सम्भोग के दौरान दौरापड़ना, संभोग से भय, अत्यधिक कमर दर्द , सम्भोग से मूर्छित होना, हर बार गर्वपात हो जाना,हर्निया मसिकस्राब कला,हराहोना,मृत बच्चों का जनम देना,चिड़ाचिड़ा पन , योनि का केश झड़ना,स्तन का विकास होना,स्तन अत्यधिक विकसित हो कर झूल जाना,योनि सिथिल और ढीला होना,,एड्स जैसा अनेक जान लेबा रोगों से अत्यधिक रोगी दुनिया भर में प्रतिदिन मर रहें है ! अलोपथी मॉडर्न मेडिसिन में परमानेंट इलाज नहीं होने के कारन बे रोग को जटिल बना देते है ! ऑपरेशन के बाद फिर से वही रोग होना स्वाभाविक है,कुछ लोग यूट्यूब में घरेलु इलाज देख कर के आपने स्वस्थ को बिगड़ देते है ! 5 लाख खर्चा करके केमो रेडिएशन थेरेपी से कष्ट पा कर मरना ही है तो तो हमारे हर्बल औसधि खा कर स्वस्थ हो जाइये ! यह हर्बल दबाई सस्ता कोई साइड इफेक्ट नहीं,कोई इंजेक्शन नहीं, ऑपरेशन नहीं और रोग का जड़ मिटाता है , विदेश से आयातित बैज्ञानिक शोध के बाद बनता है ,दुनिया भर में लोग इस्तमाल करके रोग मुक्त हो चुके है ,यह आयुर्वेद , होमियोपैथ का उत्कृष्ट निर्माण है ! आप जब एलोपथी ट्रीटमेंट खा खा कर नीरस हो चुके तो हानि रहित मेडिसिन खा कर चंगा हो जाइये अन्यथ मॉडर्न एलोपैथी आयुषधि खा कर मौतको गले लगाइये,चॉइस इस योर ! कैंसर रोग के लिए 500000 रूपयाखर्चा होता है उसके बाद रोगी मर जाता है ,लेकिन में सिर्फ 5% रूपिया लूँगा और ठीक करूँगा बशर्ते वह कीमो लिया हो तो ! हमारे सिस्टम से अनेक निम्न लिखित रोगी ठीक हो चुके है, कृपा करके सिर्फ पूछ ने में समय बर्बाद नकरें,जरूरत मंदों का समय ब्यर्थ करें,धन्यवाद! कॉल करें ....919993906875




No comments:

Post a Comment